विनोद,रूचिर, तिवारी व शर्मा सीएम के सलाहकार

रायपुर. बीबीसी के पूर्व पत्रकार विनोद वर्मा अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार नियुक्ति किए गए हैं। इसी तरह वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व संपादक रूचिर गर्ग मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार, राजेश तिवारी संसदीय सलाहकार तथा प्रदीप शर्मा कृषि, ग्रामीण विकास योजना एवं नीति संबंधी सलाहकार होंगे।

ये नियुक्तियां गुरूवार शाम की गई है। विनोद वर्मा करीब तीन साल से प्रदेश कांग्रेस के लिए सोशल मीडिया संबंधी कार्य कर रहे थे। माना जा रहा था कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी। ताजा नियुक्ति आदेश के साथ ही अब ये साफ हुआ है कि वे मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। इसी तरह वरिष्ठ पत्रकार तथा पूर्व संपादक रूचिर गर्ग ने चुनाव के पहले पत्रिकारिता छोड़कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष कांग्रेस प्रवेश किया था। उन्हें टिकट का दावेदार भी माना जा रहा था, लेकिन अब नई नियुक्ति के बाद ये स्पष्ट हुआ है कि वे सरकार में मीडिया सलाहकार के रूप में अपनी सेवाएं देंगे। राजेश तिवारी कांग्रेस की राजनीति में लंबे अरसे से भूपेश बघेल से जुड़े रहे हैं। विधानसभा चुनाव के दाैरान उन्होंने विनोद वर्मा के साथ मिलकर पूरी ताकत झाैंंकी थी, माना जा रहा है कि उन्हें कड़ी मेहतन व निष्ठा के साथ काम करने का इनाम मिला है।

 

गौरतलब है की इन तीनो के सी.एम.- भूपेश बघेल के सलाहकार की नियुक्ति से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव में अपना पक्ष रख सकेगी, ये तीनो मिडिया के  बहुत ही जाने माने नाम हैं इनकी बातों में बहुत ही प्रमाणिकता और जमीनी हकीकत देखा जाता हैं,  इन तीनो के ग्राम पंचायत से लेकर प्रदेश स्तर तक मिडिया के साथियों से तक बहुत ही बेहतरीन नेटवर्क हैं .

विशेष  सूचना -  यदि किसी समाचार को रोकने या चलाने संबंधी दावा किया जाता है तो संपर्क करें -  अनिल अग्रवाल , 7999827209

सोशल मीडिया

संपर्क करें

अनिल अग्रवाल
संपादक
दानीपारा, पुरानी बस्ती
रायपुर,  छ्त्तीसगढ
492001
Mobile   - 7999827209
Email    - anilvafadar@gmail.com
website - http://www.vafadarsaathi.com

Total Visitors

© 2010 vafadarsaathi.com. All Rights Reserved. Designed By AGsys

Please publish modules in offcanvas position.